नवंबर 09, 2018

बॉंका ने दी सहरसा को मात

जानकीनगर वॉलीवॉल प्रीमियर लीग के महिला फाईनल में बॉंका की टीम ने सहरसा को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 2-1 से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया।


इससे पहले लीग का शुभारंभ प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष विरेन्द्र प्र० यादव द्वारा किया गया। पहले लीग मैच में सहरसा की बालिकाओं ने मुंगेर को 2-0 से मात कर फाईनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली। इस मैच में सहरसा टीम की कैप्टन प्रीती कुमारी ने मैन ऑफ द मैच का खिताब हासिल किया।
दूसरे लीग मैच में बॉंका की दमदार बालिका की टीम ने जुमई को 2-0 से धूल चटा कर फाईनल में जगह पक्की की। बॉंका टीम की लवली कुमारी मैन ऑफ द मैच बनी।
फाईनल के संधर्षपूर्ण मुकाबले में बॉंका की टीम ने सहरसा की टीम को 2-1 से हराकर कप पर कब्जा किया। स्वीटी सिंह फाईनल मैच की मैन ऑफ द मैच बनी।

विजेता बॉंका की टीम को बनमनखी अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार और उपविजेता टीम सहरसा को पूर्णियॉं की उपमहापौर विभा देवी ने ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया। मैच के बाद सेवा यूथ फांउनडेसन एवं हैप्पी कल्ब का मंच संचालन कुमार मनोज भूषण ने किया। इस अवसर पर पूर्णियॉं रत्न रंजना भारती, भारत स्वाभिमान प्रभारी रजनीश रमण, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुभाष प्र० सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष सत्यप्रकाश यादव, भाजपा के रंजीत गुप्ता, प्रसिद्ध खिलाड़ी राजू पाठक ने खिलाड़ियों का का मनोबल बढा रहे थे। मैच के रैफरी प्रो० राजकुमार और सह रैफरी रमण सिंह, स्कोरर हेमकांत जोशी सह स्कोरर मनीष कुमार मिलन थे, जबकि लाईन मैन के रूप में सन्नी सिंह, रानू सिंह, गौरव सिंह और निखिल भार्गव थे।
कार्यक्रम को सफल बनाने में हैप्पी कल्ब के अश्वनी भार्गव, मणि सिंह, निखिल पाण्डेय, यशोधर्मा, केशव कुमार, विक्की सिंह, रवीश कुमार, सतीश कुमार, मनीष आनंद, मोनू शर्मा, प्रभात कुमार पिंटु, रोहित कुमार राज तत्पर थे।


Call 2 us- 8448447719