नवंबर 07, 2018

हर अच्छे कदम को हमारा सहयोग


दिनांक 09 नवम्बर 2018 से 11 नवम्बर तक जानकीनगर में जानकीनगर वॉलीवॉल प्रिमीयर लीग के आयोजन की तैयारी अंतिम चरण में है।
सेवा यूथ फांउनडेसन और हैप्पी कल्ब के बैनर तले आयोजित इस आयोजन का डायमंड प्रायोजक प्रकाश मोटर्स, प्लेटिनम प्रायोजक विरयानी विला रेस्टोरेंट, पूर्णियॉ और कुंज विहार मंदिर, जानकीनगर है। 
गोल्ड प्रायोजक के रूप में शांति विद्या निकेतन, मॉं दुर्गा मेडिकल एजेंसी, एम्बीसन एकेडमी और पप्पू थ्रेसर फैक्ट्री सहयोग दे रहे हैं।
सिल्वर प्रायोजक के रूप में सम्राट ट्रेडर्स, भारत स्वाभिमान ट्रस्ट, मॉं ट्रेडर्स, नवयुग विद्या विहार, बजरंग फर्टिलाइजर, कृष्णा ट्रेडर्स, राज कोचिंग, जे० पी० स्टोर, अंजय इंटरप्राइजेज, न्यू पब्लिक कांवेंट और सरस्वती विद्या मंदिर हैं।

पुरूषों के टीम को दो ग्रुप में बॉंटा गया है। ग्रुप A में जानकीनगर, रामपुर, परसा (मधेपुरा) और मिठाई को रखा गया है तो ग्रुप B में पस्तपार, सिंघयान, रसाढ़ और विनोवाग्राम की टीम को रखा गया है।
ग्रुप के लीग मैच में 
जानकीनगर और रामपुर 
मधेपुरा और मिठाई
सिंघयान और पस्तपार
विनोवाग्राम और रसाढ़ 
के बीच मुकाबला होगा। इन सभी मैच में विजेता टीम सेमीफाईनल में पहुँचेगी।
पहले सेमी फाइनल में जानकीनगर और रामपुर के बीच के विजेता विनोवाग्राम और रसाढ़ के विजेता से भिड़ेगी।
दूसरे सेमीफाइनल में मधेपुरा और मिठाई में पटखनी देने वाली टीम सिंघयान और पस्तपार की विजेता से भिड़ेगी।
दोनों सेमीफाइनल की विजेता टीम 11 नवम्बर को फाइनल में अपनी जोर अजमाईश करेगी। 
महिला की कुल चार टीम टीम भाग लेगी, जिसका लीग, सेमीफाइनल और फाईनल 9 नवम्बर को ही खेला जायेगा।
खेल एवं बालिकाओं को प्रोत्साहित करने वाले इस आयोजन को भारत स्वाभिमान ने भी सहयोग दिया है। हमारा हमेशा प्रयास रहा है कि समाज और राष्ट्रहित में उठने वाले हर कदम का सहयोग किया जाना चाहिए। यह कदम कौन उठा रहा है, किस स्वार्थ से उठा रहा है, यह देखना हमारा काम नहीं है। नैतिक और चारित्रिक स्वच्छता के साथ उठने वाले हर व्यक्ति, संस्था का हम सहयोग करते रहे हैं और करते रहेंगें।
इस आयोजन में भारत स्वाभिमान को सहभागिता का देने का अवसर देने के लिए सेवा यूथ फांउनडेसन और हैपी कल्ब के कर्मठ युवा खेलप्रेमी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद।



Call 2 us- 8448447719